Rishabh Pant
News

Rishabh Pant: WC 2023 से पहले ऋषभ पंत को लेकर आई ये गुड न्यूज, विश्वकप में कर सकते हैं वापसी !

Rishabh Pant: वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होने वाला है। इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया एंड कंपनी के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। ये खबर टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant की फिटनेस को लेकर है। पंत लंबे समय से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। Rishabh Pant दिसंबर 2022 में एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हुए थे।

Rishabh Pant: NCA में 140 kmph से तेज रफ्तार की गेंदों का कर रहे सामना

ऐसे में पंत की फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। Rishabh Pant NCA में जी जान से प्रैक्टिस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इंडिया के सबसे बड़े टेस्ट विनर ने नेट प्रैक्टिस शुरु कर दी है। खबर है कि पंत मैदान पर वापसी को लेकर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और 140 kmph की रफ्तार वाली गेंदों का आसानी से सामना कर पा रहे हैं।

Also Read: Riyan Parag: रियान पराग ने अपने आलोचकों पर साधा निशाना, बल्ले से दिया मुंहतोड़ जवाब

इस गुड न्यूज के आने के बाद पंत के फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है मुझे उम्मीद है कि लीजेंड वापस आएगा। एक दूसरे यूजर ने पूछा- क्या विश्व कप के लिए वापसी का कोई मौका है?

https://www.youtube.com/watch?v=rqIFfpxStBg

आने वाले समय में भारत को एशिया कप और वर्ल्ड कप खेलना है, एशिया कप 30 अगस्त से तो वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से खेला जाना है। एशिया कप में पंत का खेलना नामुमकिन है और वर्ल्ड कप 2023 में भी पंत की खेलने की उम्मीदें काफी कम नजर आ रही है।

BCCI की मेडिकल टीम Rishabh Pant के साथ लगातार काम कर रही है और उनकी पूरी कोशिश है कि भारतीय टीम का ये धाकड़ बल्लेबाज जल्द से जल्द ठीक हो जाए। दिसंबर 2022 में उनके भीषण कार एक्सीडेंट के बाद यह पहली बार है कि जब पंत की बल्लेबाजी को लेकर अच्छी खबर सामने आई है।