Pakistan Vs Afghanistan
News

Pakistan Vs Afghanistan: जीत के बाद PAK कैप्टन का मैदान में फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Pakistan vs Afghanistan: एशिया कप 2023 से पहले पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज चल रही है। इस सीरीज का दूसरा वनडे मैच हंबनटोटा में खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने एक गेंद बचाते हुए एक विकेट से शानदार जीत दर्ज कर ली। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने वनडे सीरीज में 2-0 की बेहतरीन बढ़त भी हासिल की।

Pakistan vs Afghanistan: जीत के बावजूद कैप्टन बाबर हुए आगबबुला

हैरानी की बात ये रही की इस रोचक मुकाबले के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम काफी गुस्से में नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बाबर अफगानिस्तान के खिलाड़ियों और कप्तान से इशारे में कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं।

Also Read: Pakistan Vs Afghanistan 2023: पाकिस्तानी खिलाड़ी Shadab Khan के रनआउट पर क्यों मचा बवाल, जानें क्या कहते हैं आईसीसी के नियम

Pakistan Vs Afghanistan: वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर आजम जब अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद नबी से बात कर रहे थे तो काफी गुस्से में थे। वो बार-बार उंगलियों की ओर इशारा कर रहे थे। हालांकि वीडियो में साफ नहीं है कि बाबर क्या कह रहे थे लेकिन उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि बाबर मांकडिंग रन आउट के फैसले से नाखुश थे। मैच में कमर से ऊपर की फुलटॉस को नो-बॉल न देने को लेकर भी वो गुस्से में हो सकते हैं।

Pakistan Vs Afghanistan: मैच के अंत में पाकिस्तान की टीम ने 49 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 290 रन बनाए थे और उन्हें आखिरी 6 गेंदों में जीतने के लिए 11 रन चाहिए थे। टीम के कप्तान शादाब खान और नसीम शाह मैच के अंत में मैदान पर थे और शादाब 48 रन पर थे। अफगानिस्तान के खिलाड़ी फजलहक फारुकी ने मैच के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर नसीम शाह को आउट किया जबकि शादाब नॉन-स्ट्राइकर थे।

https://www.youtube.com/watch?v=DoOgwaVPJgA

खेल में पाकिस्तान ने 49 ओवर में 8 विकेट पर 290 रन बनाए और आखिरी 6 गेंदों में 11 रन की जरूरत थी। टीम के उपकप्तान शादाब खान के साथ नसीम शाह क्रीज पर थे और शादाब 48 रन पर थे। अफगानिस्तान ने फजलहक फारुकी के माध्यम से आखिरी ओवर को फेंका जिसमें नसीम ने चौका और बाउंड्री के पार की गेंद को छक्का मारकर टीम को जीत दिलाई।”