New Zealand Team । Dean Foxcroft । Adi Ashok
News

New Zealand Team: साउथ अफ्रीका का ये खिलाड़ी अब कीवी टीम में हुआ शामिल

New Zealand Team: इंग्लैंड और UAE के खिलाफ T-20 मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। न्यूजीलैंड की टीम को सबसे पहले UAE के दौरे पर जाना है। इस दौरे के बाद New Zealand Team इंग्लैंड के टूर पर रहेगी। इस पूरे दौरे के लिए टीम का ऐलान हो चुका है। बता दें कि टिम साउदी (Tim Southee) की अगुवाई में कई प्लेयर्स को टीम में इस बार शामिल किया गया। UAE के खिलाफ जो सीरीज खेली जानी है उसके लिए दो अनकैप्ड प्लेयर्स डीन फॉक्सक्रॉफ्ट (Dean Foxcroft) और आदी अशोक (Adi Ashok) को शामिल किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों का डोमेस्टिक क्रिकेट में काफी अच्छा परफॉर्मेंस रहा है जिसकी वजह से दोनों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया गया है।

New Zealand Team के सामने होगा चैलेंज

अगले महीने की 17 तारीख से लेकर 20 अगस्त तक न्यूजीलैंड Vs UAE के 3 T-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। UAE से पंगा लेने के बार न्यूजीलैंड टीम इंग्लैंड के दौरे पर जायेगी। इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड 4 मैचों की T-20 सीरीज खेलेगी।

आपको बता दें कि ये सीरीज 30 अगस्त से लेकर 5 सितंबर तक खेला जाएगा। इन दोनों टूर के लिए न्यूजीलैंड की कमान टिम साउदी के हाथों में होगी। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान के तौर पर साउदी चाहेंगे अच्छा प्रदर्शन करना और ये सुनिश्चित करना की वो एक अच्छे गेंदबाज के साथ साथ अच्छे कप्तान भी हैं।

Dean Foxcroft न्यूज़ीलैंड के लिए खेलेंगे 

न्यूज़ीलैंड की टीम का हिस्सा बने डीन फॉक्सक्रॉफ्ट एक अच्छे बैटिंग ऑलराउंडर हैं। उन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट में प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। दरअसल डीन साल 2016 में साउथ अफ्रीका को छोड़कर न्यूजीलैंड में चले आए थे। उन्होंने अपनी क्रिकेट स्किल पर काफी ध्यान दिया और अब न्यूज़ीलैंड की टीम के तरफ से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Also Read: Lasith Malinga Love Story: इवेंट मैनेजर को प्रपोज करने में लगे एक साल, प्रेमिका के पिता को मनाने में बेलने पड़े पापड़

वहीं अगर आदि अशोक की बात की जाए तो आदी सिर्फ 20 साल के हैं। आदी एक लेग स्पिन बॉलर हैं। उन्होंने अंडर-19 क्रिकेट में न्यूज़ीलैंड के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने सुपर स्मैश टूर्नामेंट में भी अपने टैलेंट का लोहा मनवाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आदी अशोक भारतीय मूल के खिलाड़ी हैं।