MS Dhoni Viral Video
News

MS Dhoni Viral Video: ये मत सोचना मेरी वाली अलग है… एम एस धोनी की युवाओं को दी ये मजेदार सलाह

MS Dhoni Viral Video: पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने एक कार्यक्रम में अपने फैंस से बातचीत की और उन्हें लाइफ से जुड़े कुछ टिप्स दिए। बेंगलुरु में आयोजित कार्यक्रम में एम एस धोनी ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए जिनमें से रिश्तों के बारे में जुड़ा सवाल वायरल हो रहा है। धोनी ने कहा आम तौर पर लोगों के मन में उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में होती है। धोनी ने फैंस को संबोधित करते हुए कहा कि ये मत सोचना कि मेरी वाली अलग है। धोनी के इस मजाकिया जवाब पर जमकर तालियां बजी। सोशल मीडिया पर धोनी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने एक्स पर लिखा एमएस धोनी संभावित रूप से अब तक के सबसे महान रिलेशनशिप सलाहकार हो सकते हैं।

दूसरे शख्स ने मजाक में कहा कि माही भाई के पास हर क्षेत्र का अनुभव है। एक और यूजर ने लिखा धोनी की बातें किसी जेन जेड युवा खिलाड़ी की तरह लग रही हैं। माही भाई जेन जेड यंगस्टर की तरह बात कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी हमेशा व्यक्तिगत सफलता से अधिक टीम की प्रशंसा को प्राथमिकता देने के लिए जाने जाते थे। उनकी कार्य नीति ने उन्हें 2007 से 2013 तक तीन बार आईसीसी ट्रॉफी जीतकर भारत के क्रिकेट इतिहास में सबसे सफल कप्तान बना दिया है। धोनी ने 2020 में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इस साल की शुरुआत में जी20 शिखर सम्मेलन से पहले धोनी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ के खेल का आनंद लेते हुए दिखाई दिए थे। धोनी ने यूएस ओपन 2023 में देखा गया था।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अनुपस्थिति के बावजूद एमएस धोनी अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का सक्रिय हिस्सा बने हुए हैं। टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में पूर्व भारतीय कप्तान ने गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ सीएसके की कप्तानी में रिकॉर्ड पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। लक्ष्य का पीछा करने में धोनी का योगदान सीमित था क्योंकि वह शून्य पर आउट हो गए थे, लेकिन लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले रवींद्र जड़ेजा ने अपनी टीम को मैच जिताने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली। अनुभवी ऑलराउंडर ने एक चौका और एक छक्का लगाकर चेन्नई को पांच विकेट से खिताब दिलाया।