Harbhajan Singh | Shoaib Akhtar | Doha
News

‘सब के सब घायल होंगे, फिर मैं अकेला खेलूंगा, यही तो मैं चाहता हूं’, जानें शोएब ने क्यों कही यह बात

पाकिस्तान तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के बीच हंसी मजाक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच कतर (Qatar) की राजधानी दोहा (Doha) में जोरदार गुदगुदी वाले कमेंट का दौर चल रहा है।

दोहा लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स टूर्नामेंट में जमकर हुई थी मस्ती

दोहा में हाल ही में लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स टूर्नामेंट(Legends League Cricket Masters tournament) का आयोजन हुआ था। इसमें एक टीम इडिया महाराजा (India Maharajas) और दूसरी टीम एशिया जायंट्स (Asia Lions) थी। हरभजन सिंह इंडिया महाराजा टीम की ओर से खेल रहे थे, जबकि शोएब अख्तर वर्ल्ड जायंट्स की ओर से थे। शोएब को एक मैच के दौरान केवल एक ओवर फेंकने का अवसर मिला, उसमें भी वह बिना कोई विकेट लिए 12 रन दे दिये।

‘आज 24 बार भागना पड़ेगा, एक बार में ही सांस फूल गया’

किस्सा यह है कि शोएब अख्तर और हरभजन सिंह दोहा के रेगिस्तान में जमकर मस्ती कर रहे थे। शोएप को देखकर अचानक हरभजन एक पुराना हिंदी गाना गाने लगे। गाने के बोल थे- ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था। शोएब अख्तर को भगा रहा था’ वह गाना हरभजन ने इसलिए गाया क्योंकि शोएब काफी हांफ रहे थे। हरभजन ने कहा, “आज 24 बार भागना पड़ेगा, एक बार में ही सांस फूल गया। कौन लेकर जाएगा वापस?” उनकी बात पर शोएब बोले- स्ट्रेचर से जाऊंगा।

Also Read: क्र‍िकेट खेले भारत-पाक‍िस्‍तान – शाहि‍द आफरीदी बोले- टीम इंड‍िया में आज भी मेरे दोस्‍त, सुरेश रैना ने मुझे द‍िया बल्‍ला

इस मजाक के दौर में शाहिद ऑफरीदी भी एंट्री करते हैं और बोले- “अख्तर पहला बॉलर है जो इतनी दूर से भागते हुए आता है और धीमी बाल फेंक रहा है।” अख्तर ने पूछा, “क्या मुझे आज खिलाओगे? मुझे मेरी जगह टीम में वापस चाहिए। आज मुझे परफार्म करना है और जगह वापस लेनी है।”

इस दौरान रेत पर चलने वाली गाड़ियों को चलाते हुए साथी खिलाड़ी कई तरह की मस्ती करते हैं। उनको देखकर शोएब कहते हैं कि सब के सब घायल होंगे फिर मैं अकेला खेलूंगा। यही तो मैं चाहता हूं।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।