Lanka Premier League 2023
News

Lanka Premier League 2023: नसीम का गुस्से पर नहीं रहा काबू, मैदान पर गुरबाज के साथ की हद पार, बात हाथापाई तक पहुंची

Lanka Premier League 2023: एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम जी तोड़ मेहनत कर रही है, ऐसे में ये दोनों अहम दूर्नामेंट से पहले पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी दूसरी टीमों के साथ मैदान में लड़ने में लगे हुए हैं। हम बात कर रहे हैं श्रीलंका में हो रहे लंका प्रीमियर लीग की जिसके पहले मुकाबले में ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह और अफगानिस्तान के बल्लेबाज गुरबाज के बीच लड़ाई हो गई।

Lanka Premier League 2023: गुरबाज को आउट करते ही नसीम गुस्से से तमतमाए

दरअसल श्रीलंका में इन इन दिनों लंका प्रीमियर लीग का आयोजन हो रहा है। इस लीग में पाँच टीमें हिस्सा ले रहीं है, कल यानी 30 जुलाई को LPL का पहला मुक़ाबला खेला गया। पहले मुक़ाबले में जाफना किंग और कोलंबो स्ट्राइकर्स की टीमें आमने सामने थीं। निरोषण डिकवेला की टीम कोलंबो स्ट्राइकर्स ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला लिया। जाफना किंग्स की ओर से गुरबाज़ और निशान बैटिंग करने के लिए आए।

Also Read: Pakistan surprised by Yashasvi Jaiswal: यशस्वी जायसवाल की सफलता पर पाकिस्तान में मचा तहलका, जानें शोएब अख्तर ने भारत का भविष्य क्यों कहा

Lanka Premier League 2023: नसीम शाह के ओवर की चौथी गेंद पर रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने शानदार छक्का जड़ दिया। उनकी अगली गेंद पर भी गुरबाज ने छक्का मारने की कोशिश की लेकिन आउट हो गए। इसके बाद नसीम शाह उनके पास गए और विकेट लेने का जश्न मनाते हुए गुरबाज को कुछ बोल दिया। रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने उनके काँधे को थपथपाया और पवेलियन लौट गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद स्टेडियम में दोनों के कुछ चाहने वाले भी आपस में भिड़ गए।

इस पूरे वाक़ये का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बताते चलें  थिसारा परेरा की टीम जाफ़ना किंग्स ने कोलंबो स्ट्राइकर्स को 21 रनों से ये मुक़ाबला हराकर LPL में अपनी पहली जीत दर्ज  कर ली है।

https://youtu.be/K1bN22esVbQ

Lanka Premier League 2023: गौरतलब है कि पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी टीमों की दुश्मनी सालों पुरानी है और ये कोई पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तानी और अफगानी खिलाड़ी आपस में लड़े हैं इससे पहले साल 2022 में एशिया कप में भी दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच आपस में लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद स्टेडियम में भी दोनों टीम के फैन्स आपस में भिड़ गए थे।