News

बेटे अंगद के साथ जसप्रीत बुमराह ने शेयर की खूबसूरत सी तस्वीर, पत्नी संजना ने लिखी ये प्यारी सी बात

जसप्रीत बुमराह ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने नवजात बच्चे की तस्वीर साझा की। भारत के स्टार तेज गेंदबाज ने कैप्शन में लिखा- मेरी छोटी सी धूप। उन्होंने बच्चे के चेहरे को छिपाने के लिए तस्वीर के ऊपर एक सन इमोजी का इस्तेमाल किया। फोटो में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को बच्चे को गोद में लेते हुए प्यारी सी मुस्कान देते हुए देखा जा सकता है। मनमोहक तस्वीर ने नेटिज़न्स के दिलों को पिघला दिया और बुमराह की पत्नी और खेल प्रस्तोता संजना गणेशन भी उनमें से एक थीं। उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा- मेरे पसंदीदा लड़के।

इस साल 4 सितंबर को बुमराह और पत्नी संजना को एक बच्चे का जन्म हुआ। उस समय बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक पोस्ट के साथ इस खबर की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर पोस्ट में बुमराह ने बच्चे का नाम अंगद भी बताया। बुमराह ने पोस्ट में लिखा था- हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे लड़के अंगद जसप्रित बुमरा का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन के इस नए अध्याय के लिए इंतजार नहीं कर सकते इसे अपने साथ लाता है।

बुमराह भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हैं। वह उस टीम का हिस्सा थे जो इस साल 19 नवंबर को अहमदाबाद में क्रिकेट विश्व कप 2023 का फाइनल ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी। कई अन्य स्टार खिलाड़ियों में से बुमराह को भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की चल रही पांच मैचों की टी20ई श्रृंखला से आराम दिया गया है। भारत ने श्रृंखला के लिए सूर्यकुमार यादव को कप्तान नियुक्त किया है क्योंकि नियमित टी20ई कप्तान हार्दिक पंड्या 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप 2023 मैच में टखने की चोट के कारण टीम से बाहर बने हुए हैं। पहला मैच 2 विकेट से जीतकर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है।