Jasprit Bumrah
News

Jasprit Bumrah: कप्तान बुमराह ने आयरलैंड के लिए भरी उड़ान, फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें तेजी से हो रहीं वायरल

Jasprit Bumrah: आयरलैंड में खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बुमराह ने अपनी टीम के साथ उड़ान भर दी है। बुमराह अपनी वापसी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने फ्लाइट के अंदर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बुमराह की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Jasprit Bumrah: बुमराह ने फ्लाइट के अंदर से शेयर की तस्वीरें

फैंस को लंबे समय से Jasprit Bumrah की वापसी का इंतजार था, ऐसे में Jasprit Bumrah की टीम में वापसी एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए फायदेमंद साबित होगी। आयरलैंड दौरे पर Jasprit Bumrah बतौर कप्तान टीम की कमान संभालेंगे। यहां तीन मैचों की टी-20 सीरीज द विलेज, डबलिन में खेली जाएगी। सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को होगा, दूसरा मैच 20 अगस्त को होगा तो वहीं सीरीज का लास्ट मैच 23 अगस्त को खेला जाना है।

Also Read: पूर्व क्रिकेटर Aakash Chopra ने Hardik Pandya के बचाव में दिया बड़ा बयान, आखिर क्यों दी MS Dhoni जैसा न बनने की सलाह ?

Jasprit Bumrah की टीम में युवा खिलाड़ियों का बोलबाला रहेगा। BCCI ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर और आईपीएल स्टार रिंकू सिंह नजर आ रहे हैं।

साथ ही लंबे समय से बैक इंजरी से जूझ रहे स्टार तेज़ गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा भी इन तस्वीरों में दिखाई दिए जिससे साफ है कि वो भी आयरलैंड दौरे का अहम हिस्सा रहेंगे।

Jasprit Bumrah की करीब एक साल के बाद टीम इंडिया में वापसी हो रही है। पीठ की चोट के बाद उन्होंने NCA में रिहैब पूरा किया जहां उन्होंने कई प्रैक्टिस मैच खेले और कई शानदार बल्लेबाजो को गेंदबाजी भी कराई।

Jasprit Bumrah ने अपना आखिरी मुकाबला 25 सितंबर 2022 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में खेला था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आयरलैंड दौरे से एशिया कप 2023 के लिए उन्हें फॉर्म में लौटने में काफी आसानी रहेगी। अब देखना दिलचस्प होगा आयरलैंड दौरे के बाद किन खिलाड़ियों को एशिया कप के स्क्वाड में हिस्सा मिलता है.