Jasprit Bumrah
News

Jasprit Bumrah: बूम-बूम बुमराह का वीडियो आया सामने, यॉर्कर की बारिश ने बल्लेबाजों के होश उड़ाए

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह इन दिनों आयरलैंड के दौरे पर हैं, आयरलैंड में Jasprit Bumrah तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम की कमान संभाल रहे हैं। बुमराह लंबे समय के बाद इस सीरीज से वापसी कर रहे हैं, ऐसे में बुमराह के फैंस के साथ सभी को उनके लय में वापस लौटने का इंतजार है।

लेकिन अब लगता है कि ये इंतजार खत्म हो गया है और बुमराह अपने फॉर्म में वापिस लौट आए हैं।

Jasprit Bumrah: नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी ने उगली आग

दरअसल सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah का एक वीडियो काफी तहलका मचा रहा है जिसमें बुमराह भारतीय टीम के नेट्स में अपनी खौफनाक यॉर्कर गेंदों की बारिश करते नजर आ रहे हैं। Jasprit Bumrah ने बुधवार को पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया और अपनी गेंदबाजी से साथी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया।

Also Read: Wahab Riaz Retirement: पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वाहब रियाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

BCCI के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से बुमराह की नेट प्रैक्टिस का वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें बुमराह ने अपनी शानदार यॉर्कर और घातक बाउंसर गेंदों का नजराना पेश किया। वीडियो में बुमराह ने अपनी जोशीली गेंदबाजी से बल्लेबाजों को नाकों चने चबवा दिए। बुमराह की बॉलिंग के प्रैक्टिस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, “जिस पल का हम सब इंतजार कर रहे थे. बुमराह, जैसे कि हम उसे हमेशा से जानते हैं.”

Jasprit Bumrah पिछले 11 महीने से पीठ दर्द की वजह से टीम से बाहर थे लेकिन आगामी एशिया कप से पहले वो फिट होकर पूरे एक्शन के साथ मैदान में आयरलैंड की टीम के साथ भिड़ने के लिए तैयार हैं।

डबलिन में होने वाली आयरलैंड सीरीज में बुमराह बतौर कप्तान टीम में वापसी कर रहे हैं। सीरीज 18 अगस्त से शुरु हो रही है।

इस बीच Jasprit Bumrah को प्रैक्टिस करने का पूरा मौका भी मिला है और प्रैक्टिस में बुमराह ने जिस तरह अपनी क्वालिटी बॉलिंग दिखाई है, उम्मीद है सीरीज के तीनों मैच में ये बॉलिंग और भी शानदार नजर आएगी।