India Vs Ireland 2023
News

India Vs Ireland 2023: क्रिकेट फैंस के लिए आई गुड न्यूज, जियो दिखाएगा फ्री में IND Vs IRE 2023 सीरीज

India Vs Ireland 2023: भारत और आयरलैंड के बीच 18 अगस्त से टी20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑडियंस इस सीरीज को जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकेगी। इसके साथ ही टीवी राइट्स को लेकर भी अहम खबर सामने आई है।

India Vs Ireland 2023: जियो सिनेमा फ्री में दिखाएगा IND Vs IRE टी 20 सीरीज

स्पोर्ट्स मिंट की एक खबर के मुताबिक इंडिया और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाली टी20 सीरीज के डिजिटल राइट्स जियो सिनेमा ने खरीद लिए हैं, जबकि टीवी के राइट्स वायकॉम 18 को मिले हैं। इस तरह दर्शक जियो सिनेमा पर फ्री में टी20 सीरीज का मजा ले सकेंगे।

Also Read: Asia Cup 2023 Pakistan Squad: एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने घोषित की अपनी टीम, पूर्व कैप्टन को किया टीम से बाहर

India Vs Ireland 2023: जियो सिनेमा पर वनडे और टेस्ट सीरीज भी चली थी और इस बार जियो सिनेमा इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी20 सीरीज को भी फ्री में दिखा रहा है। गौरतलब है जियो सिनेमा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तेजी से पांव पसार रहा है।

India Vs Ireland 2023:  IPL 2023 का प्रसारण भी जियो सिनेमा पर हुआ था

जियो सिनेमा पर ही IPL 2023 का भी प्रसारण हुआ था। एक रिपोर्ट के मुताबिक जियो सिनेमा ने 2023 के पहले क्वार्टर में 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स बटोर लिए थे। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान उसकी व्यूवरशिप 3.2 करोड़ थी।

बता दें टीम इंडिया जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच 18 अगस्त को खेलेगी। इसके बाद सीरीज का दूसरा मुकाबला 20 अगस्त को खेला जाएगा और तीसरा मैच 23 अगस्त को खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकु सिंह और ऋतुराज गायकवाड़ इस सीरीज में अपने बल्ले से धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं ऑलराउंडर शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर और शाहबाज अहमद भी टीम का हिस्सा होंगे, साथ ही विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और जितेश शर्मा भी टीम इंडिया में दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा को भी भारतीय स्कवॉड में मौका दिया गया है।