Ind vs WI | Nitish Rana । Ajit Agarkar
News

Ind Vs WI Team: चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर से नितीश राणा ने पंगा लेकर करियर बर्बाद कर लिया!

Ind Vs WI Team: टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर है। इस दौरे पर इंडियन टीम को दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच T-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। वेस्टइंडीज में इन तीनों सीरीज के लिए भारतीय टीम का पहले ही ऐलान हो चुका है। दरअसल T-20 के सीरीज के लिए जो भारतीय टीम चुनी गई है वो हाल ही में बने चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) के द्वारा ही बनाई गई है।

Ind Vs WI Team Captain: हार्दिक के हाथों में टीम इंडिया की कमान

वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाली 5 मैचों की T-20 सीरीज के लिए इंडियन टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हाथों में सौंपी गई है। इस सीरीज के लिए जो टीम चुनी गई है उसमें कई फेरबदल देखने को मिला। अजीत अगरकर के नेतृत्व में कई खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने अपना आखिरी T-20 मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली थी। उस मैच की इंडियन टीम और वेस्टइंडीज दौरे पर चुनी गई टीम इंडिया में काफी फर्क है। असल में कई प्लेयर्स को इस बार मौका नहीं दिया गया है।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की आखिरी T-20 मैच में पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हूडा, वाशिंगटन सुंदर, जितेश शर्मा, और शिवम मावी को मौका मिला था लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर इन सभी खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया है और टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं अगर इन 7 खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट की बात करें तो संजू सैमसन, अक्षर पटेल, तिलक वर्मा, रवि बिश्नोई यशस्वी जायसवाल, और आवेश खान इंडियन जर्सी में खेलते हुए दिखाई देंगे।

Ind Vs WI Team में जगह न मिलने से नाराज़ नितीश राणा

दरअसल IPL में KKR की टीम के कप्तान नितीश राणा को वेस्टइंडीज के दौरे के लिए चुनी गई इंडियन टीम में मौका नहीं दिया गया है। टीम में जगह न मिलने के बाद नाराज़ नितीश राणा ने इंस्टाग्राम पर उनका अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अच्छे भले दिनों से पहले तो बुरा दिन आता ही है।

Also Read: World Cup 2023: इंडिया और पाकिस्तान के मैच को लेकर दादा का बयान दिल जीत लेगा आपका

खास बात ये है कि नितीश राणा ने इंडियन टीम के स्क्वाड की घोषणा होने के बाद ये पोस्ट शेयर किया था। राणा के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के काफी रिएक्शन आने लगे। कई लोगों का मानना है कि राणा ने ये पोस्ट करके बहुत बड़ी गलती कर दी है। उन्होंने ऐसा करके अजीत अगरकर से पंगा ले लिया है इसलिए ये हो सकता है कि उन्हें अब टीम इंडिया में कभी जगह नहीं मिलेगी।