IND vs IRE Live Streaming
News

IND vs IRE Live Streaming: भारत-आयरलैंड के बीच टी20 मुकाबले कब, कहां और कैसे खेले जाएंगे, सारी डिटेल्स समझ लीजिए

IND vs IRE Live Streaming: IND Vs IRE टी-20 इंटरनेशन सीरीज 18 अगस्त यानी आज से शुरु होने वाली है। आयरलैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में युवा स्क्वॉड पूरे दमखम के साथ मैदान पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। साथ ही बुमराह की वापसी के बाद उनकी ये पहली सीरीज होगी, ऐसे मे उनका प्रदर्शन एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिहाज से काफी अहम साबित होने वाला है। ये सीरीज कई मायनों में दिलचस्प होने वाली है। ऐसे में क्रिकेट फैंस भी मैच का पूरा लुत्फ उठाने के लिए तैयार हैं।

IND vs IRE Live Streaming: जियो सिनेमा पर फ्री में देख पाएंगे रोमांचक मैच

भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज की फ्री ब्रॉडकास्टिंग के बारे में पहले ही बताया जा चुका है। दरअसल इंडिया और आयरलैंड टी-20 सीरीज के राइट्स जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स 18 के पास है इसलिए फैंस जियो सिनेमा पर इसे मोबाइल और टीवी में फ्री में देख सकेंगे। सीरीज की ब्रॉडकास्टिंग डीडी नेशनल पर भी की जाएगी।

Also Read: World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले के लिए अहमदाबाद के सभी होटल बुक, होटल के कमरों का किराया सुनकर उड़ जाएंगे होश

IND vs IRE Live Streaming: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच पहला टी-20 मुकाबला 18 अगस्त, दूसरा 20 अगस्त और तीसरा और फाइनल मुकाबला 23 अगस्त को खेला जाएगा। तीनों मैच डबलिन में खेले जाएंगे।

भारत और आयरलैंड के बीच मैच कितने बजे शुरु होंगे ?

भारतीय समय के अनुसार, IND Vs IRE मैच IST शाम 7:30 बजे शुरू होंगे।

कौन से चैनल्स पर मैच का प्रसारण होगा ?

भारत और आयरलैंड सीरीज की लाइव ब्रॉडकास्टिंग स्पोर्ट्स 18 और डीडी नेशनल पर उपलब्ध होगी।

IND Vs IRE सीरीज की Live Streaming कैसे देख पाएंगे ?

भारत Vs आयरलैंड के बीच होने वाली टी-20 मैचों की सीरीज को आप लाइव स्ट्रीम जियो सिनेमा पर कर सकेंगे।