Indian Cricket Team | Team India |
News

हैदराबाद सनराइजर्स को सस्‍ते में म‍िले मयंक अग्रवाल, चहल ज‍िस टीम में रहे पलटी उसकी क‍िस्‍मत- अन‍िल कुंबले की राय

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने उस ख‍िलाड़ी का नाम बताया है ज‍िन्‍हें वह मानते हैं क‍ि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में काफी कम पैसे में खरीदा गया। जियो सिनेमा (Jio Cinema) के लिए एक वीडियो में हाल ही में उन्‍होंने इन ‘अंडररेटेड ख‍िलाड़‍ियों (Underrated Players)’ के नाम बताए।

मयंक ने जैसा खेला, उस ल‍िहाज से उन्‍हें श्रेय नहीं म‍िला

कुंबले ने कहा क‍ि यह बड़ा मुश्किल है। मैं कहूंगा कि प‍िछले कुछ समय में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें उचित पैसा नहीं मिला। उन्‍होंने जैसा खेला, उस ल‍िहाज से उन्‍हें श्रेय नहीं म‍िला। दूसरी ओर, यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ऐसे ख‍िलाड़ी हैं जो जिस टीम के ल‍िए खेले, उस टीम का भाग्‍य पलट गया।

पिछले साल मिनी ऑक्‍शन 8.25 करोड़ में खरीदे गये थे

मयंक अग्रवाल को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) में पिछले साल दिसंबर में मिनी ऑक्‍शन (Mini Auction) में 8.25 करोड़ रुपए देकर खरीदा था। अग्रवाल ने 2011 में डेब्यू किया था और तब से 113 मैचों में 2327 रन बना चुके हैं।

पर्पल कप जीतने वाले यजुवेंद्र चहल ने पिछले साल 27 विकेट लिए थे

दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल (Rajasthan Royals) में पर्पल कप (Purple Cup) जीतने वाले यजुवेंद्र चहल ने पिछले साल 27 विकेट लिए थे। वह 131 मैचों में 166 विकेट ले चुके हैं।

Also Read: क्रिकेट खेले भारत-पाकिस्तान – शाहिद आफरीदी बोले- टीम इंडिया में आज भी मेरे दोस्त, सुरेश रैना ने मुझे दिया बल्ला

संयोग की बात है कि मयंक की टीम सनराइजर्स हैदराबाद इस साल 2 अप्रैल को हैदराबाद (Hyderabad) में चहल की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना पहला आईपीएल (IPL) मैच खेलेगी।

आईपीएल 2023 के मुकाबले 31 मार्च से शुरू होंगे। पहला मैच गुजरात टाइटन (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में होगा। इस बार के आईपीएल मुकाबले 12 शहरों में होंगे। ये शहर हैं- अहमदाबाद, मोहाली, लखनऊ, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, कोलकाता, जयपुर, मुंबई, गुवाहाटी और धर्मशाला।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।