Hardik Pandya
News

Hardik Pandya: विश्वकप की तैयारी पर हार्दिक ने जो बयान दिया उस पर भड़के भारतीय फैंस, सोशल मीडिया पर बवाल

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या को कप्तानी, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम मैनेजमेंट का ये एक्सपेरिमेंट भारी पड़ गया। रोहित-कोहली के बिना टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा। इंडिया 6 विकेट से हार गई और बाजी कैरेबियाई टीम ने मारी। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने सीरीज में फिलहाल बराबरी कर ली है।

हारने के बाद Hardik Pandya का एक अजीब बयान भी सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने अपने इस बयान में अपनी बॉलिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

Hardik Pandya: हार से भड़के पांड्या ने खुद को बताया कछुआ

Hardik Pandya ने कहा, “मैं इंडिया में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए पूरी तैयारी कर रहा हूं, इसीलिए कुछ ज्यादा ही ओवर फेक रहा हूं। धीरे-धीरे फिटनेस की ओर बढ़ रहा हूं ताकि अच्छी गेंदबाजी कर सकूं। इस समय मैं कछुए की चाल चल रहा हूं, ना कि खरगोश की तरह भाग रहा हूं। 1-1 से सीरीज बराबरी पर है और अब आखिरी मुकाबला निर्णायक होगा। अगला गेम दर्शकों के साथ-साथ क्रिकेट फैंस के लिए भी रोमांचक होगा।”

Also Read: Mansoor Ali Khan Pataudi: शीशा घुसने की वजह से आंख हुई खराब लेकिन एक आंख से इस खिलाड़ी ने खेले कई मैच, जानिए सैफ अली के पिता की दिलचस्प कहानी

मैच प्रेजेंटेशन के दौरान पांड्या ने कहा, “आज विकेट अच्छा था, यह मैच पहले जैसा नहीं था, लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेला और अपने विकेट गंवाते चले गए। शार्दुल ठाकुर ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से हमारे जीतने के मौकों को जिंदा रखा, लेकिन इतना काफी नहीं था। इस हार से थोड़ी निराशा हुई, लेकिन बहुत कुछ सीखने को मिला। जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, जिस तरह से ईशान किशन ने बैटिंग की, यह भारतीय क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण है।”

Hardik Pandya को वर्ल्ड कप के लिए एक्स फैक्टर माना जा रहा है, यहां तक की उनकी फिटनेस को लेकर दिग्गज भी चिंतित हैं, हाल के दिनों में चोटों के कारण पांड्या की गेंदबाजी का स्तर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कम हुआ है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में Hardik Pandya ने तीन ओवर फेंके और 17 रन देकर एक विकेट लिया। शनिवार को दूसरे वनडे में वह 6.4 ओवर में 38 रन देकर एक भी विकेट नहीं ले सके और दूसरे वनडे में भारत के खाते में छह विकेट की निराशाजनक हार आई। इस वर्ल्ड कप सभी को हार्दिक पांड्या से काफी उम्मीदें हैं लेकिन उनके बयान के बाद से लोग काफी गुस्से में हैं। भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का मानना है कि इस लेवल पर क्रिकेट खेलने वाले प्लेयर के मुंह से ऐसी बातें शोभा नहीं देती। बहरहाल अब देखना ये होगा की हार्दिक वर्ल्ड कप में कछुए की चाल चलेंगे या खरगोश की तरह दौड़ लगाएंगे।