Hardik Pandya
News

Hardik Pandya: हार्दिक ने धमाकेदार जीत का श्रेय विराट कोहली को दिया, विराट की तारीफ में कही ये बड़ी बात

Hardik Pandya: भारत ने तीसरे और आखिरी वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 200 रन से हराकर धमाकेदार जीत हासिल की। भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। मैच के बाद Hardik Pandya काफी खुश नजर आए और हों भी क्यों न उन्होंने हारती हुई टीम को जीत जो दिला दी। टीम इंडिया ने करो या मरो वाले इस मैच में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। Hardik Pandya ने 52 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए जो टीम के लिए बेहद जरुरी थे।

Hardik Pandya: विराट ने दिए थे बेहतरीन टिप्स- हार्दिक

Hardik Pandya ने जीत का श्रेय विराट कोहली (Virat Kohli) को दिया है। मैच के बाद प्रेजेंटेशन कार्यक्रम में स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya ने कहा है, ‘Virat Kohli बस ये चाहते थे कि मैं क्रीज पर कुछ टाइम दूं और 50 ओवर के खेल का एक्सपीरियंस हासिल करूं। उन्होंने कुछ जरुरी टिप्स दिए थे। ये बातें मेरे दिमाग में रही।

Also Read: ICC Test Ranking Batting: केन विलियमसन ने बल्लेबाजों की रैंकिंग में कायम रखी अपनी बादशाहत, बिना खेले रोहित शर्मा को हुआ नुकसान

हार्दिक ने कहा कि मुझे एक मौका मिलने का इंतजार था। एक बार लय मिल गई तो मुझे फिर परेशानी नहीं होती। जब एक भी गेंद बैट के मिडिल होती है, तो सारी बिगड़ी चीजें सही हो जाती हैं। ये अभी तक का मेरा अनुभव है।’

हार्दिक ने कहा- वर्ल्ड कप से पहले भारत के युवा खिलाड़ियों को मौका देने के लिए सीरीज के दूसरे और तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया। लेकिन दूसरे वनडे में रोहित-विराट की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।

हार्दिक ने कहा, ‘विराट और रोहित टीम का अभिन्न हिस्सा हैं। ऋतुराज गायकवाड़ और अक्षर पटेल जैसे किसी खिलाड़ी के लिए एक मैच खेलना और मैच प्रैक्टिस हासिल करना बहुत महत्वपूर्ण था। वे इतने वर्षों से क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्हें पता है कि इन परिस्थितियों में कैसे बल्लेबाजी करनी है।