Hardik Pandya
News

Hardik Pandya ने Tilak Verma को अर्धशतक बनाने से क्यों रोका? वजह जानकर चौंक जाएंगे!

Hardik Pandya: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैच की सीरीज़ खेल रही टीम इंडिया ने गुयाना में खेला गया तीसरा टी-20 मुकाबला अपने नाम कर लिया लेकिन मैच के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से टीम इंडिया के दिग्गज और क्रिकेट फैंस भी नाराज हो गए।

Hardik Pandya: हार्दिक ने छक्का जड़ा और तिलक का अर्धशतक रह गया

दरअसल इस मैच में तिलक वर्मा 49 रनों की पारी खेलकर नाबाद रहे और उनका अर्धशतक बनते-बनते रह गया और इसकी बड़ी वजह Hardik को बताया जा रहा है।

Also Read: Sourav Ganguly: जब सौरव गांगुली के एक गलत फैसले से टूटा था करोड़ों भारतीयों का दिल

तिलक वर्मा Hardik Pandya की वजह से अपनी हाफ सेंचुरी नहीं बना सके। चूंकी Hardik ने छक्का जड़ कर टीम इंडिया को जीत दिला दी। जबकि हालात जैसे थे उसके मुताबिक देखा जाए तो वो चाहते तो तिलक के लिए अर्धशतक बनाना कोई मुश्किल काम नहीं था।

Hardik Pandya इस बात को अच्छी तरह जानते थे कि अगर स्ट्राइक पर तिलक आए तो उनका अर्धशतक आसानी से पूरा हो सकेगा, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने  Tilak Verma के अर्धशतक का इंतज़ार नहीं किया और जोरदार छक्का जड़ कर टीम इंडिया को जीत दिला दी।

बता दें कि Hardik को किसी खिलाड़ी के निजी आंकड़े से कोई फर्क नहीं पड़ता है वो टीम की जीत को ज्यादा अहमियत देते हैं। Hardik आईपीएल में भी कई बार ऐसा काम कर चुके हैं।

Hardik ने IPL 2023 में लंबी हिट्स और फिरकी गेंदबाजी करने वाले राहुल तेवतिया का भी इस्तेमाल सही ढंग से नही किया और तेवतिया को 17 मैच में सिर्फ 10 पारियों में बल्लेबाज़ी करने का अवसर मिला जिसमें तेवतिया सिर्फ 87 रन बनाने में कामयाब रहे।

Hardik Pandya से टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज नाराज, तो सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा से लेकर इरफान पठान ने Hardik की इस हरकत की वजह से नाराजगी जताई है। वहीं तीसरे टी-20 मैच में हार्दिक की वजह से तिलक वर्मा की हाफ सेंचुरी न बन पाने के कारण सोशल मीडिया पर Hardik Pandya का मजाक भी उड़ाया जा रहा है।