Sourav Ganguly । Sourav Ganguly Case
News

सौरव गांगुली की ज़मीन हथियाने पहुंचे बदमाशों ने गार्ड को मारा और गाली दी, PA को धमकाया

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की जमीन पर कब्ज़ा करने का नया मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल के साउथ 24 परगना के बाटानगर में दादा की जमीन है जिस पर कुछ गुंडों ने अवैध तरीके से हथियाने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने ताला तोड़कर जमीन पर कब्ज़ा करने की कोशिश की। इस दौरान जब साइट पर मौजूद गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने गार्ड के साथ मारपीट की।

गौरतलब है कि सौरव गांगुली की पर्सनल सचिव तान्या भट्टाचार्य ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद महेस्तला थाना की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। तान्या भट्टाचार्य के मुताबिक सुप्रियो भौमिक नाम का एक शख्स कुछ बदमाशों के साथ मिलकर जमीन पर कब्ज़ा करने आया। उन्होंने बताया कि साइट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट की और गालियां दीं। बदमाशों ने तान्या भट्टाचार्य को भी फोन लगाया और उन्हें आने के लिए कहा और धमकी दी।

सौरव गांगुली के साथ धोखाधड़ी का मामला
सौरव गांगुली के साथ धोखाधड़ी का मामला

आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

तान्या भट्टाचार्य के आरोपों के आधार पर आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस की मानें तो आरोपी ने घटना से साफ इनकार कर दिया है। आरोपी का कहना है कि उस जगह पर मौजूद सुरक्षा गार्ड कुछ गलत काम कर रहा था जिसका विरोध किया तो वो हम पर हमला करने लगा। इसलिए उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है। इस मामले पर डीएसपी निरुपम घोष ने मीडिया से बातचीत कर बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपी शख्स को पुलिस स्टेशन बुलाया गया और पुलिस शख्स से पूछताछ कर रही है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ज़मीन पर बनना है स्कूल

बताया जा रहा है कि जिस जमीन को बदमाशों ने जबरन हथियाने का प्रयास किया है, उस जमीन पर भविष्य में एक स्कूल बनाने का प्लान किया जा रहा है।

Also read: मैच की कप्‍तानी करते हुए नींद भी ले ल‍िया करते थे सौरव गांगुली 

फिलहाल ये जमीन गांगुली की क्रिकेट एकेडमी के नाम पर पंजीकृत हो रखा है। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले पर सौरव गांगुली ने कोई बयान नहीं दिया है। इस ख़बर पर आगे जो भी अपडेट होगा हम आपको जरूर बताएंगे।