Glenn McGrath
News

Glenn McGrath के घर में सांपों का बसेरा, अकेले ही सांपों को Glen ने किया आउट

Glenn McGrath: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज Glenn McGrath के साथ एक अजीब वाक्या हुआ। तीन बार की चैंपियन रही ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेट प्लेयर ग्लेन के साथ उनके घर पर एक हैरतंगेज घटना घटी। दरअसल मैक्ग्रा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो खतरनाक सांप पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Glenn McGrath: जहरीला सांप पकड़ते हुए ग्लेन ने शेयर किया वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज Glenn McGrath ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर में निकले अजगर का रेस्क्यू करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि Glenn McGrath कैसे एक पोछा लगाने वाली स्टिक की मदद से अजगर को पकड़ रहे हैं। जिस तरह से Glenn McGrath सांप को पकड़ रहे हैं उससे साफ हो जाता है कि Glenn McGrath क्रिकेट के साथ-साथ सांप पकड़ने में भी माहिर हैं।

मैक्ग्रा ने कोस्टल कार्पेट पायथन को किया घर से आउट
वीडियो में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर  Glenn McGrath अपने  घर से कोस्टल कार्पेट पायथन (Coastal Carpet Pythons) को निकालने की कोशिश करते नजर आ रहे है। इस सांप को वो पोछा लगाने वाले डंडे से पकड़ने की कोशिश करते हैं, इस दौरान अजगर उन पर हमला करने की भी कोशिश करता है लेकिन आखिर में वो उसे स्टिक में लपेट कर और एक तरफ से हाथ से पकड़कर आराम से घर से आउट कर देते हैं।

Also Read: Ishan Kishan and Mischievous: हिंदी की कक्षा में आती थी नींद, बचपन में ईशान की ऐसी थीं शरारतें

सांप पकड़ते समय मैक्ग्रा को शुरुआत में थोड़ी मुश्किल आती है लेकिन आखिर में सफलता मिल ही जाती है। वह सांप पर अच्छी पकड़ बना लेते हैं और धीरे-धीरे उसे अपने घर के बाहर ले जाते हैं। पोस्ट के कैप्शन में Glenn McGrath ने खुलासा किया कि यह उन तीन सांपों में से एक था जो उनके घर के अंदर पाए गए थे।

पूर्व तेज गेंदबाज का क्रिकेट करियर

ग्लेन मैक्ग्रा को खेल के अब तक के सबसे महान गेंदबाजों में से एक माना जाता है। अपने अहम सालों के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अजेय रहे और उन्होंने अपने करियर में 563 टेस्ट विकेट हासिल किए। उनके नाम 900 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय विकेट हैं। मैक्ग्रा ने 2007 में टेस्ट और एकदिवसीय दोनों प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। वह उन कुछ खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने 1999-2007 तक लगातार तीन एकदिवसीय विश्व कप जीते हैं।