Site icon Cricketiya

इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले चोटिल हुए ग्लेन मैक्सवेल, कोच ने दी हेल्थ अप्डेट

Glenn Maxwell

Glenn Maxwell

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के अभियान के बीच में ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लया है। ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल चोटिल हो गए हैं जिसकी वजह से वो इंग्लैंड के खिलाफ अगले मैच में टीम से बाहर हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक मैक्सवेल को क्लब हाउस से टीम बस में लौटते समय गोल्फ कार्ट के पीछे से गिरने के बाद सिर में चोट लगी थी। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड के मुताबिक मैक्सवेल अच्छा रिकवर कर रहे हैं। मैक्सवेल कुछ हल्के अभ्यास शुरू करेंगे और हमें लगता है कि यह प्रोटोकॉल खेलने के लिए काफी सरल वापसी होगी। मान लीजिए कि सौभाग्य की बात यह थी कि कोई अन्य चोट नहीं लगी थी जो कि वर्तमान स्थिति से कहीं अधिक बदतर हो सकती थी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका से लगातार हार के बाद मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप की वापसी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने प्रतियोगिता के इतिहास में सबसे तेज़ शतक का रिकॉर्ड तोड़ा और अपनी गेंदबाज़ी से भी काफी प्रभावी रहे।

मैक्डोनाल्ड ने कहा कि मैक्सवेल की अनुपस्थिति उन्हें थोड़ा कमजोर बनाती है। हमारी बल्लेबाजी के अंतिम छोर पर एक छोटा सा फेरबदल करेंगे और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह हमारी गेंदबाजी और ग्लेन ने गेंद के साथ जिस तरह से प्रदर्शन किया है उससे थोड़ा समझौता होगा। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ग्लेन कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, इसके बारे में हमें कुछ हद तक पता चल गया है, लेकिन मार्कस स्टोइनिस आज प्रशिक्षण में सभी चीजें अच्छी तरह से उपलब्ध हो गए हैं। यह पहली बार नहीं है कि मैक्सवेल को किसी अजीब दुर्घटना का शिकार होना पड़ा है।

Exit mobile version