Gautam Gambhir Viral Video । Gautam Gambhir
News

Gautam Gambhir Viral Video: Pak फैंस ने भारत के खिलाफ लगाए नारे, Gambhir ने एक इशारे से कर दी बोलती बंद !

Gautam Gambhir Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में गौतम मैदान में बैठे दर्शकों को मिडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद ने इसे लेकर बयान दिया है। बयान में पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि- क्राउड में पाकिस्तान के कुछ फैंस हिंदुस्तान विरोधी नारे लगा रहे थे, इसीलिए मैंने वैसा (मिडिल फिंगर दिखाना) रिएक्ट किया।

Gautam Gambhir Viral Video: ‘क्राउड में कोई गाली देगा तो हंस के थोड़े ना चला जाऊंगा’

दरअसल, सोमवार को सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर का एक वीडियो नजर आया। वीडियो एशिया कप के दौरान मैच का है जिसमें गौतम गंभीर एशिया कप मैच देख रही ऑडियंस को मिडिल फिंगर दिखाते नजर आए। इस पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा- जरूरी नहीं कि सोशल मीडिया पर जो भी दिखाया जाता है वो सच ही हो।

 Also Read: Shubhman Gill Reply To Shaheen Afridi: Shubhman Gill ने पाकिस्तानी गेंदबाजों से क्यों कहा, ‘हम पाकिस्तान के बल्लेबाज नहीं है’

 ग्राउंड में बैठे दर्शकों को मिडिल फिंगर दिखाने पर भाजपा सांसद Gautam Gambhir ने कहा- क्राउड में अगर कोई पर्सनली भी गालियां देगा तो मैं हंस के थोड़े न चला जाऊंगा।

देश के खिलाफ नहीं सुन सकता- गौतम गंभीर
गंभीर ने वीडियो के बारे में बात करते हुए ANI पर बताया- मैच देख रही भीड़ में पाकिस्तान को सपोर्ट करने वाले  2-3 लोग भारत विरोधी नारे लगा रहे थे, इतना ही नहीं कुछ पाकिस्तानी फैंस कश्मीर पर भी कमेंट कर रहे थे। एक भारतीय होने के नाते मैं अपने देश के खिलाफ ये सब नहीं सुन सकता।

गंभीर ने कहा- सच्चाई दरअसल ये है कि अगर आप भारत विरोधी नारे लगाएंगे या हिंदुस्तान मुर्दाबाद कहेंगे या फिर कश्मीर के बारे में कुछ कहेंगे तो बंदा किसी तरह तो रिएक्ट करेगा ना। अगर आप देश के बारे में कुछ गलत बोलेंगे या पर्सनली भी गालियां देंगे तो मैं हंस के चले जाने वालों में से नहीं ही हूं।

ऐसे लोगों को मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि जब आप मैच देखने आएं तो अपनी टीम को सपोर्ट करें। वहां पर पॉलिटिकल रिएक्शन देने की कोशिश न करें।

वायरल वीडियो में क्या दिखा ?
Gautam Gambhir इन दिनों एशिया कप 2023 में ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर्स की ओर से कॉमेंट्री टीम का हिस्सा है। कॉमेंट्री के बाद Gautam Gambhir मैदान से बाहर निकले तो उनका वीडियो वायरल हो गया।  इस वीडियो में वो मोबाइल पर बात करते-करते दर्शकों को मिडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आए।

मिडिल फिंगर आमतौर पर किसी को नीचा दिखाने के लिए इस्तेमाल की जाती है। इस वीडियो में ‘कोहली-कोहली’ का भी शोर सुनाई दे रहा है लेकिन गंभीर ने कहा कि सोशल मीडिया पर हर बात सच नहीं होती।