M S Dhoni on Deepak Chahar, M S Dhoni
News

M S Dhoni on Deepak Chahar: धोनी ने दीपक के बारे में क्यों कहा मेरा जीवन खत्म होने के बाद वो परिपक्व होगा

M S Dhoni on Deepak Chahar: एम एस धोनी (M S Dhoni) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) के बीच की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों आपस में काफी मस्ती और मजाक करते नजर आते हैं। धोनी इस समय चेन्नई में है क्योंकि उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लेट्स गेट मैरिड (Let’s Get Married) का ट्रेलर 10 जुलाई को लॉन्च होना था। वहां पर धोनी से दीपक चाहर के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।

M S Dhoni on Deepak Chahar: वो बिलकुल ड्रग्स की तरह है

धोनी ने कहा कि “वो बिलकुल एक ड्रग्स की तरह है अगर वो पास नहीं होता है तो आप ये सोचोगे कि वो पता नहीं कहां होगा क्या कर रहा होगा लेकिन जब वो आपके पास होगा तो आप सोचोगे कि ये आपके पास क्यों है। उन्होंने आगे कहा कि “ये अच्छी बात है कि वो जल्दी परिपक्व हो रहा है और 50 साल तक वो परिपक्व हो जायेगा। जितनी स्मार्ट मेरी बेटी जीवा 8 साल की उम्र में है उतना स्मार्ट वो अब हो जायेगा।

उन्होंने आगे कहा कि “वो बिलकुल वाइन की तरह है लेकिन मैं वाइन नहीं पी पाऊंगा। जब तक वो परिपक्व होगा तब तक मेरा जीवन पूरा हो जाएगा।” धोनी और चाहर के मस्ती करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

धोनी आईपीएल के एक मैच में टॉस करने से पहले चाहर को थप्पड़ मारने की एक्टिंग की थी। उसके बाद दोनों का फाइनल मैच के बाद भी एक वीडियो सामने आया था जब चाहर धोनी से अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ मांग रहे थे लेकिन धोनी ने शुरू में मना कर दिया लेकिन काफी न नुकुर करने के बाद उन्होंने ऑटोग्राफ दे ही दिया।

धोनी और चाहर एक साथ साल 2017 से आईपीएल में खेल रहे हैं। दोनों एक सीजन पहले राइजिंग पुणे सुपरजायंट (Rising Pune Supergiants) की तरफ से खेले थे। लेकिन साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की वापसी के बाद से दोनों एक साथ खेल रहे है और दोनों के बीच काफी अच्छे रिश्ते है। इस दौरान धोनी ने चेन्नई से अपने खास जुड़ाव, फिल्म के बारे में और अभिनेता योगी बाबू को सीएके में शामिल होने को लेकर दिल खोल कर बात की थी।

आकाश अवस्थी, दिल्ली विश्वविद्यालय में ग्रेजुएशन के छात्र है। इनकी खेल और राजनीति में विशेष दिलचस्पी है और उन मुद्दों पर लिखना पसंद करते है।