Chris Gayle । World Cup 2023
News

Chris Gayle Viral Video: वर्ल्ड कप से बाहर हुआ वेस्टइंडीज तो अय्याशी करने लगे गेल, एक महिला के साथ वीडियो वायरल

Chris Gayle Viral Video: एक दौर था जब वेस्टइंडीज क्रिकेट की दुनिया में राज करती थी। अब ऐसा लगता है उनका दौर खत्म हो चुका है। क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि वनडे वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की टीम हिस्सा नहीं ले पाएगी। World Cup 2023 के क्वालीफायर्स में मिली स्कॉटलैंड से हार के साथ ही विंडीज का इस साल विश्व कप उठाने का सपना चकनाचूर हो गया। सिर्फ इतना ही नहीं वेस्टइंडीज़ की टीम पिछले सात साल में तीन बार ICC टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और टीम की पूरी दुनियाभर के क्रिकेटर्स ने आलोचना की है। सभी वेस्टइंडीज की खामियों को गिनवा रहा है लेकिन विंडीज़ के घातक बल्लेबाज़ क्रिस गेल (Chris Gayle) मज़े से पार्टी कर रहे हैं। एक तरफ उनकी टीम की लुटिया डूब रही है तो वहीं दूसरी तरफ अपने बल्ले से कई मैच में टीम को जीत दिलवाने वाले गेल को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है और वो खूब एंजॉय कर रहे हैं।

बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं गेल

क्रिस गेल अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। क्रिस गेल की बिंदास लाइफस्टाइल लोगों को काफी पसंद आती है लेकिन इस बार वो ट्रोल हो गए। गेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें गेल काफी चिल हैं और एंजॉय कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने होठों के बीच सिगार रखा हुआ है। एक महिला उन्हें बॉडी मसाज दे रही हैं। मज़े की बात तो ये है कि वेस्टइंडीज टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद ही गेल ने ये वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

इस वीडियो के अपलोड करने के पीछे की वजह वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से उनकी नाराज़गी बताई जा रही है। विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल को टीम मेनेजमेंट ने इग्नोर कर दिया और उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया। टीम मैनेजमैंट से गेल काफी नाराज़ हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस गेल ने वर्ल्ड कप 2019 में अपना आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच खेला था और आखिरी T-20 साल 2021 में खेला था। हैरानी की बात तो ये है कि T-20 क्रिकेट के बादशाह कहे जाने वाले गेल पर इस साल के आईपीएल में किसी ने भी बोली नहीं लगाया। किसी को विश्वास नहीं हुआ कि गेल जैसा प्लेयर ऑक्शन में अनसोल्ड रहेगा।

Also Read: जब अब्‍दुल रज्‍जाक के ल‍िए आईसीसी ने कर दी थी न‍ियमों की अनदेखी 

हाल ही में जब गेल से संन्यास लेने को लेकर सवाल पूछा गया तो वो मायूस हो गए और कहा कि रिटायरमेंट के बारे में मैंने कुछ डिसाइड नहीं किया है। मैं क्रिकेट खेल सकता हूं, लोग मुझे खेलते हुए देखना चाहते हैं। मुझे मौका मिलेगा तो मैदान पर दोबारा उतरने के लिए तैयार हूं।