Site icon Cricketiya

बाबर आजम ने भारत से खरीदी सात लाख की शेरवानी और गहने, अगले महीने होने वाली है शादी

Babar Azam

Babar Azam

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम कथित तौर पर भारत में चल रहे एकदिवसीय विश्व कप के बीच अगले महीने अपनी शादी की खरीदारी कर रहे हैं। ऐसी अफवाह है कि 28 वर्षीय की शादी दिसंबर में होने वाली है। कई रिपोर्टों के अनुसार, बाबर अपनी शादी के लिए कुछ महंगे कपड़े और आभूषण खरीद रहा है।

Arynews.tv की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बाबर ने 7 लाख रुपये की शेरवानी खरीदी है और उन्होंने भारत से महंगी ज्वैलरी भी खरीदी है. हाल ही में बाबर के टीम साथी शाहीन शाह अफरीदी ने वनडे वर्ल्ड कप से पहले शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी की थी.

नंबर-रैंक वाले वनडे बल्लेबाज विश्व कप के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इस प्रकार, वह भारत में समय का उपयोग शादी की सभी आवश्यक खरीदारी करने में कर रहे हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है, “बाबर आजम की शादी इस साल के अंत में होने वाली है, जिससे उनकी महंगी खरीदारी का समय और भी अप्रत्याशित हो गया है।”

बाबर के लिए विश्व कप अब तक भूलने लायक रहा है, जिसमें वह टूर्नामेंट में अब तक सिर्फ 241 रन ही बना पाए हैं। पाकिस्तान ने अपने पहले सात ग्रुप चरण खेलों में से केवल तीन में जीत हासिल की है, सेमीफाइनल में उसकी उम्मीदें अधर में लटकी हुई हैं क्योंकि उसका सामना शीर्ष चार संभावित खिलाड़ियों न्यूजीलैंड से था।

ग्रीन टीम के लिए विश्व कप में उतार-चढ़ाव भरा समय रहा है, उन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत नीदरलैंड और श्रीलंका पर जीत के साथ की थी, लेकिन भारत से 7 विकेट से हार के बाद, सब कुछ ख़राब हो गया। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका से लगातार हार के साथ, बाबर एंड कंपनी टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई थी, लेकिन उन्होंने बांग्लादेश पर भारी जीत के साथ जवाब दिया। पाकिस्तान ने शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ कड़ी टक्कर दी, जिसमें कीवी टीम ने बेंगलुरु में पचास ओवरों में 401/6 का स्कोर बनाया और जवाब में, फखर जमान ने शतक लगाकर ग्रीन आर्मी को लक्ष्य तक बनाए रखा।

Exit mobile version