Shane Warne । Australian Legend Leg Spinner ।
News

Corona Vaccine ने ली Shane Warne की जान, डॉक्टरों की रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, क्रिकेट जगत में हड़कंप

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) की मृत्यु को लेकर चौंका देने वाली ख़बर सामने आई है। 4 मार्च 2022 में शेन वार्न जब थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे थे तब उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसकी वजह से उन्होंने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब एक नई चौंका देने वाली रिपोर्ट सामने आई है जिसमें डॉक्टरों ने दावा किया है कि शेन की मृत्यु कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेने की वजह से हुई थी।

कोरोना वैक्सीन ने ली वार्न की जान!

रिपोर्ट में बताया गया कि शेन वार्न ने कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए जो वैक्सीन लगवाई थी उससे दिल से जुड़ी बीमारियों के बढ़ने का खतरा होता है। शेन वॉर्न ने मौत के करीब 9 महीने पहले वैक्सीन लगवाई थी। उन्होंने कोविड mRNA वैक्सीन लगवाई थी जिसके बारे में ये माना जाता है कि ये वैक्सीन हमारे दिल के लिए नुकसानदायक है। डॉक्टरों की मानें तो जो कोरोना वैक्सीन वॉर्न ने लगवाई थी उसकी वजह से कोरोनरी डिजीज भी काफी तेजी से फैल सकता है। खासतौर पर उन लोगों के लिए ये वैक्सीन घातक साबित हो सकती है जिन्हें पहले से ही दिल से जुड़ी कोई बीमारी हो।

वार्न की लाइफस्टाइल भी बनी मौत का कारण

डॉक्टर असीम मल्होत्रा के मुताबिक 52 वर्षीय शेन वॉर्न की लाइफस्टाइल हेल्थी नहीं थी। वार्न काफी स्मोक करते थे। वार्न का वजन भी जरूरत से ज्यादा था। डॉक्टर मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता की मृत्यु भी फाइजर वैक्सीन की दो डोज लेने के बाद हुई थी और उनके भीतर भी दिल की बीमारी वैक्सीन लगने के बाद ही बढ़ गई थी।

Also Read: शूटिंग के दौरान हीरो के सिर में लगी चोट, हिरोइन की टूटी कलाई, शेन वार्न पर बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसा

पकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2022 में दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान एक होटल के कमरे में बेहोश मिले थे। बताया जाता है कि मौत से पहले शेन ने सीने में दर्द होने की शिकायत की थी। मौत से एक हफ्ते पहले ही शेन वार्न ने हार्ट चेकअप के लिए डॉक्टर से कंसल्ट भी किया था। रिपोर्ट के खुलासे के बाद पूरी दुनिया हैरान है। सोशल मीडिया पर लोग यही कह रहे हैं कि अगर शेन वार्न ने वैक्सीन न ली होती तो आज वो हमारे बीच जिंदा होते।