Asia Cup 2023 Virat Kohli Fan Gift: विराट कोहली (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया/Twitter@imVkohli)
News

Asia Cup 2023 Virat Kohli Fan Gift: श्रीलंकाई फैन ने विराट कोहली को अनमोल तोहफा देकर किया सरप्राइज, जानें इसकी खासियत, देखें वीडियो

Asia Cup 2023 Virat Kohli Fan Gift: एशिया कप 2023 के दौरान जब भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका में थी तो इस समय क्रिकेटर विराट कोहली को उनके एक फैन ने एक अनमोल तोहफा दिया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फैन को विराट को यह गिफ्ट देते हुए देखा गया है।

फैन ने विराट को यह गिफ्ट देने के बाद उनके साथ फोटो भी खिचवाई है और बल्ले पर छपे उनके शतकों के बारे में भी उन्हें जानकारी दी है।

Read:Virat Kohli: भारतीय बल्लेबाज Virat Kohli के समर्थन में आए पूर्व कप्तान Sunil Gavaskar

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस क्लिप में यह देखा गया है कि विराट कोहली को एक श्रीलंकाई फैन ने उन्हें एक बैट गिफ्ट किया है जो चांदी का बना हुआ है। यही नहीं इस चांदी के बल्ले पर उनके सभी 76 इंटरनेशनल शतकों का जिक्र भी किया गया है। उन्हें यह बल्ला गिफ्ट करने वाले और कोई नहीं बल्कि श्रीलंका में भारतीय टीम को तैयारी करा रहे नेट प्रैक्टिस बॉलर चंद्रमोहन कृष्णनाथ हैं।

ऐसे में यह उपहार देने के बाद चंद्रमोहन कृष्णनाथ ने कहा है कि “मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने इस बल्ले पर उनके प्रत्येक शतक का जिक्र किया है।” विराट कोहली एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी है जिनके फैन पूरी दुनिया में हैं। ऐसे में वे जहां भी मैच खेलने को जाते है तो उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं।

एशिया कप 2023 में अब तक भारत का कैसा रहा प्रदर्शन

भारत ने एशिया कप 2023 में अब तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इंडिया ने अपने सभी चार मैच को जीत लिया है जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ 228 रनों से जीत शामिल है। यही नहीं इंडिया ने ग्रुप ए में श्रीलंका, अफगानिस्तान और नेपाल को भी हराया है और सुपर-4 राउंड में वे पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ जीत भी दर्ज की है।

Also Read:Virat Kohli Fitness Mystery: विराट कोहली हैं सबसे फिट, पाकिस्तानी खिलाड़ी रुम्मान रईस ने बताया राज

इस पूरे टूर्नामेंट में भारतीय बल्लेबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। न केवल रोहित शर्मा बल्कि केएल राहुल और विराट कोहली ने भी शतक लगाया है। यही नहीं कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह ने भी काफी बेहतरीन गेंदबाजी की है।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।