Asia Cup 2023, Haris Rauf
News

Asia Cup 2023: पाकिस्तान को Asia Cup में लगा बड़ा झटका, दो बड़े गेंदबाज हुए बाहर

Asia Cup 2023: पाकिस्तान की टीम को एशिया कप के सुपर 4 के दूसरे मैच में बड़े झटके लग गए हैं। भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान के दो बड़े गेंदबाज चोट के चलते बाहर हो गए हैं। उनका आगे एशिया कप में खेलना संदिग्ध लग रहा है।

Haris Rauf: चोटिल रऊफ का एशिया कप खेलना मुश्किल

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Haris Rauf रिजर्व डे वाले दिन से पहले चोटिल हो गए थे। जिसकी वजह से उन्होंने आगे गेंदबाजी भी नहीं की थी। चूंकि वर्ल्ड कप को शुरू होने में कम समय है इसलिए पाकिस्तान की टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है।

जबकि मैच के खत्म होते होते पाकिस्तान को एक और झटका लग गया। उनके दूसरे तेज गेंदबाज Naseem Shah भी कंधे की चोट के चलते मैच से बाहर हो गए। आपको बता दें, कि Naseem Shah पहले से ही चोट से जूझ रहे थे। Naseem अपना आखिरी ओवर पूरा करने से पहले ही बीच में फील्ड छोड़कर चले गए।

Naseem Shah: नसीम ने की बढ़िया गेंदबाजी की 

Naseem पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए थे। हालांकि उनको विकेट तो नही मिला लेकिन उन्होंने सभी भारतीय बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से परेशानी में डाला था। Naseem और Haris का आगे एशिया कप में खेलना बहुत मुश्किल लग रहा है।

पाकिस्तान की टीम मैनेजमेंट ने इन दोनों के बैकअप के रूप में Shannawaz Dahani को बुलाया है। वर्ल्ड कप को देखते हुए पाकिस्तान की टीम मैनेजमेंट इन दोनों को बचा कर चलना चाहेगी।

Asia Cup 2023: भारत ने भारी भरकम अंतर से दर्ज की जीत

भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से हराकर सुपर 4 में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। इस जीत के साथ ही इंडिया ने प्वाइंट्स टेबल में भी टॉप कर लिया है। इस हार के साथ ही पाकिस्तान की टीम टॉप से लुढ़ककर सीधे तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

आकाश अवस्थी, दिल्ली विश्वविद्यालय में ग्रेजुएशन के छात्र है। इनकी खेल और राजनीति में विशेष दिलचस्पी है और उन मुद्दों पर लिखना पसंद करते है।