Asia Cup 2023, Agha Salman
News

Asia Cup 2023: ‘करो या मरो’ के मुकाबले से पहले चोटों से जूझ रही पाकिस्तानी टीम, एक खिलाड़ी और हुआ चोटिल

Asia Cup 2023: पाकिस्तान की टीम को एशिया कप के आखिरी मैच से पहले झटके के ऊपर झटके लगते जा रहे हैं। पाकिस्तान के पहले ही दो तेज गेंदबाज चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए है। अब खबर आ रही है कि पाकिस्तान का एक और खिलाड़ी चोट के चलते आखिरी मुकाबले में खेलने के लिए संदिग्ध है।

Agha Salman: आघा का खेलना मुश्किल 

पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज Agha Salman चोट के चलते श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह बनना मुश्किल लग रही है। क्योंकि वर्ल्ड कप को शुरू होने में अब सिर्फ 1 महीने का समय ही रह गया है। इसलिए कोई भी टीम चोटिल खिलाड़ी को खिलाकर वर्ल्ड कप के लिए रिस्क नहीं लेना चाहेगी।

Agha Salman को भारत के खिलाफ मैच में चोट लगी थी। हालांकि वो बल्लेबाजी करने जरूर आए थे लेकिन उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी। जबकि Haris Rauf चोट के कारण उस मैच में गेंदबाजी नहीं कर सकते थे।

Asia Cup 2023: नसीम हो गए है बाहर

आपको बता दें, कि Naseem Shah पहले से ही चोट से जूझ रहे थे। Naseem भारत के खिलाफ मैच में अपना आखिरी ओवर पूरा करने से पहले ही बीच में फील्ड छोड़कर चले गए थे। Naseem उस मैच में पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए थे। हालांकि उनको कोई विकेट तो नही मिला लेकिन उन्होंने सभी भारतीय बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से परेशानी में जरूर डाला था। Naseem तो एशिया कप में आगे नहीं खेलेंगे और Haris का भी आगे एशिया कप में खेलना बहुत मुश्किल लग रहा है।

पाकिस्तान की टीम करो या मरो के मुकाबले में जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाना चाहेगी ताकि भारत से मिली हार का बदला ले सके। अगर पाकिस्तान श्रीलंका को हराने में सफल हो जाती है तो एशिया कप के इतिहास में पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 

आकाश अवस्थी, दिल्ली विश्वविद्यालय में ग्रेजुएशन के छात्र है। इनकी खेल और राजनीति में विशेष दिलचस्पी है और उन मुद्दों पर लिखना पसंद करते है।