Asia Cup 2023
News

Asia Cup 2023 में जगह न मिलने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की बगावत, वर्ल्ड कप से पहले PAK टीम में पड़ी दरार!

Asia Cup 2023: 31 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप और अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए बीते दिनों पाकिस्तानी टीम का ऐलान किया गया। टीम में कई बदलाव किए गए। टीम में जहां शान मसूद और इशानुल्लाह को टीम से बाहर कर दिया तो ऑलराउंडर इमाद वसीम भी अपनी जगह नहीं बना पाए।

Asia Cup 2023: टीम में जगह न मिलने पर शाहनवाज दहानी का फूटा गुस्सा

तेज बॉलिंग ऑलराउंडर फहीम अशरफ की टीम में वापसी हुई और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज तैयब ताहिर को भी स्क्वॉड में जगह दी गई है लेकिन टीम में इतने सारे बदलाव देखकर युवा तूफानी गेंदबाज शाहनवाज दहानी भड़क उठे क्योंकि टीम में उनका नाम ही नहीं था।

Also Read: Asia Cup 2023 Pakistan Squad: एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने घोषित की टीम, पूर्व कैप्टन को किया बाहर

Asia Cup 2023: दरअसल टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज रशीद लतीफ ने ट्विटर पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का लिस्ट-ए करियर रिकॉर्ड शेयर किया, उस लिस्ट में शाहनवाज दहानी का नाम नहीं था। बस फिर क्या था, शाहनवाज दहानी ने रशीद लतीफ पर अपनी भड़ास निकाल दी, साथ ही उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी निशाना साधा।

दहानी ने रशीद के ट्वीट पर रिट्वीट किया और लिखा, ‘लगता है कि दहानी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नहीं हैं।’ दहानी ने अधिकारियों से सवाल न करने के लिए स्पोर्ट्स मीडिया को भी खरी-खरी सुनाई, ‘एक भी पत्रकार या क्रिकेट विश्लेषक ने सवाल पूछने या सेलेकटर्स को ये आंकड़े दिखाने की हिम्मत नहीं की।’ गौरतलब है कि शाहनवाज दहानी ने पाकिस्तान के लिए अब तक 2 वनडे और 11 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9 विकेट हासिल किए हैं।

Asia Cup 2023: अफगानिस्तान सीरीज और एशिया कप के लिए पाकिस्तान की वनडे टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, सलमान अली आगा, इमाम-उल-हक, सऊद शकील, उसामा मीर, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, तैय्यब ताहिर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम, फहीम अशरफ।