Asia Cup 2023
News

Asia Cup 2023: Haris Rauf ने मैदान पर की ऐसी हरकत, हंसे बिना नही रह पाए कप्तान बाबर और के एल राहुल, वीडियो वायरल

Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच के शुरुआत में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने टीम के लिए कमाल की शुरुआत दी।

Asia Cup 2023: DRS पर भिड़े बाबर आजम और हारिस रऊफ

Asia Cup 2023: रोहित और गिल ने IND Vs PAK 2023 मुकाबले में बेहतरीन रन रेट के साथ 121 रनों की काफी अच्छी पारी खेली। लेकिन इसके बाद एक के बाद एक रोहित और गिल अपने-अपने विकेट खोकर दो ओवरों में ही चलते बने। दोनों बल्लेबाजों के आउट होने पर क्रीज पर विराट कोहली और केएल राहुल आए। तभी मैदान पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस राऊफ की तरफ से कुछ ऐसा कारनामा किया गया जिसने सभी को हैरान कर दिया।

Also Read: MS Dhoni Childhood Myths: चोरी करने के कारण धोनी को निकाला गया था स्कूल से…नकल करते हुए भी पगड़े गए थे माही! जानें पूरी सच्चाई

Asia Cup 2023: दरअसल मैच के दौरान भारत की बैटिंग के दौरान 24वां ओवर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने फेका। ओवर की 5वीं गेंद सीधा केएल राहुल के पैड पर जा लगी। तभी रऊफ ने एक जोरदार अपील की। रऊफ अकेले ही अपील कर रहे थे। लेकिन अंपायर रऊफ से सहमत नहीं हुए तो रऊफ ने कप्तान बाबर आजम से लगातार रिव्यू लेने की जिद करी। लेकिन असल में गेंद इतनी ऊपर लगी थी कि आउट होने का कोई चांस ही नहीं था। लेकिन इसके बावजूद रऊफ अपनी जिद पर अड़े रहे।

Asia Cup 2023: हंसने लगे बाबर आजम और केएल राहुल
रऊफ की इस हरकत को देखकर मैदान पर मौजूद केएल राहुल और खुद बाबर भी हंसने लगे। यहां तक कि पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान भी रऊफ की उतसुक्ता देखकर हंस रहे थे। लेकिन रऊफ की लगातार जिद के बावजूद भी कप्तान बाबर ने रिव्यू नहीं लिया।

Asia Cup 2023: टीम इंडिया की शानदार शुरुआत

पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर्स रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने कमाल की शुरुआत दी। रोहित जहां इस मैच में 56 रन बनाकर आउट हुए। वहीं गिल ने 58 रनों की पारी खेली। दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की। पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी तिकड़ी शाहीन, नसीम शाह और हारिस रऊफ इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।