David Warner । Usman Khwaja । Ashes Series
News

Ashes Series: ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ ड्रेसिंग रूम के बाहर हूटिंग, वार्नर और ख्वाजा शख्स से भिड़े

Ashes Series: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। हालांकि दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन का पहले सेशन में कुछ अलग देखने को मिला जो काफी हैरान कर देने वाला है। पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार गेंदबाज़ी की। पहले बेन डकेट और फिर जॉनी बेयरस्टो के रूप में इंग्लैंड को दो बड़े झटके लगे। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने बड़ी चालाकी से बेयरस्टो का विकेट लिया। हैरान कर देने वाला मंजर तब देखने को मिला जब दूसरा विकेट गिरने के बाद दोनों टीम लंच के लिए मैदान से बाहर ड्रेसिंग रूम जा रहे थे।

लोग ख्वाजा और वार्नर से भिड़े

ड्रेसिंग रूम जाने के दौरान ऑस्ट्रेलिया की टीम लॉन्ग रूम में जब पहुंची तो उस्मान ख्वाजा और डेविड वार्नर की एक शख्स से बहस हो गई। बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि बीच बचाव करने सिक्योरिटी गार्ड्स को आना पड़ा जिन्होंने ख्वाजा और वार्नर को शांत किया और उस शख्स को भी समझाया। खिलाड़ी और दर्शकों के बीच बहस क्यूं हुई इस बात का कारण फिलहाल नहीं पता है। इसके बाद भीड़ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हूटिंग भी की।

घटना पर ऑस्ट्रेलिया ने जताई नाराजगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की मैनेजमेंट टीम ने एमसीसी के शख्स की इस हरकत को लेकर नाराजगी जताई है और इस घटना की शिकायत भी की। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया ने इस घटना की जांच की मांग की है। ऑस्ट्रेलिया ने आरोप लगाया कि उनकी टीम के प्लेयर्स को लोगों ने फिजिकली टच किया और अपशब्द बोले।

Also Read: Saeed Ajmal Allegations: अजमल ने सचिन तेंदुलकर और धोनी को लेकर किया चौंका देने वाला दावा, क्रिकेट जगत में हड़कंप

इंग्लैंड के कप्तान ने फटकारा

इस घटना का वीडियो देखने के बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान इयोन मोर्गन ने भी नाराजगी जाहिर की है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि अपने करियर में कभी भी ऐसी तस्वीरें नहीं देखा। जो हुआ वो बिलकुल भी नहीं होना चाहिए था। लॉन्ग रूम में इस तरह की घटनाएं शर्मनाक हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि लोगों का गुस्सा जॉनी बेयरस्टो के रन आउट की वजह से भड़का।