Ashes series 2023
News

Ashes Series 2023: सैलून में बाल कटवाया लेकिन पैसे नहीं दिए, ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पर लगा तगड़ा आरोप, बढ़ गया विवाद

Ashes Series 2023: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का तीसरा मैच हेडिंग्ले में खेला जा रहा है। इंग्लैंड करो या मरो वाली स्थिति में है। सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हरा दिया है। सीरीज में बेयरस्टो के रन आउट विवाद के बाद अब नए विवाद ने जन्म ले लिया है जो एलेक्स कैरी (Alex Carey) से जुड़ा है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का सैलून विवाद

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने इंग्लैंड के एक सैलून में अपने बाल कटवाया लेकिन आरोप है कि बाल कटवाने के उन्होंने सैलून से पैसे नहीं दिया। अब ये खबर आग की तरह फैल गई है। दरअसल एक अंग्रेज़ी अखबार ‘द सन’ में एक खबर छपी जिसमें लिखा गया कि एलेक्स ने एक सैलून में बाल कटवाया और एडम नाम के बारबर को उनके हक के 30 पौंड नहीं दिए। बारबर एडम ने कैरी को अगले 10 जुलाई तक पेमेंट क्लियर करने के लिए बोला। विवाद बढ़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (Steve Smith) का बयान सामने आया है। उन्होंने कैरी का सपोर्ट करते हुए अंग्रेजी अखबार को जमकर फटकार लगाई है। स्टीव स्मिथ ने कहा कि ये खबर बकवास है, कैरी लंदन आने के बाद कोई सैलून गए ही नहीं है तो बाल कटवाना तो दूर की बात है।

स्मिथ का अखबार पर भड़का गुस्सा

स्टीव स्मिथ ने इस मामले में ट्विटर पर लिखा कि वो इस बात को कंफर्म करते हैं कि जब से टीम ऑस्ट्रेलिया लंदन में आई है तब से एलेक्स कैरी ने कभी भी हेयरकट करवाया ही नहीं है। उन्होंने अखबार को अपने फैक्ट्स को सही करने के लिए भी बोला और अखबार को टैग भी किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट का तीसरा दिन खत्म हो चुका है। फिलहाल इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया से अच्छे स्थिति में है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को दूसरी इनिंग्स में 224 रनों पर इंग्लैंड के गेंदबाजों ने ऑलआउट कर दिया। 251 रनों का पीछा करने आए इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने खबर लिखे जाने तक 27 रन बना चुके हैं।

Also Read: Sourav Ganguly: सब कहते थे कि छोड़ दो क्रिकेट, लेकिन मन कहता था- डटे रहो, दादा ने जीवनी में लिखा- निराशा से कैसे उबरे

ओपनिंग करने आए जैक क्रॉली 9 रन और बेन डकेट 18 रन बनाकर क्रीज़ पर टिके हैं।  इंग्लैंड जीत से अब 224 रन पीछे हैं जिसके लिए इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पास पूरे दो दिन हैं।