Site icon Cricketiya

हार से टूट चुके विराट कोहली को अनुष्का शर्मा ने लगाया गले, तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

भारतीय टीम के हर सदस्य और दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों की तरह विराट कोहली भी क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के विजयी होने के बाद टूट गए थे। कोहली को बल्ले से शानदार प्रदर्शन के लिए टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। उन्हें टूर्नामेंट को शीर्ष स्कोरिंग बल्लेबाज के रूप में चुना गया। लेकिन बावजूद इसके कोहली निराश और हताश दिखे। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को गले लगाकर सांत्वना देने की कोशिश की। कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस द्वारा आउट होने से पहले कोहली ने 63 गेंदों में 54 रन बनाए। यहां तक कि उस समय उनके आउट होने से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शोक की लहर दौड़ गई, यहां तक कि अनुष्का भी हैरान रह गईं।

241 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने ट्रैविस हेड की 120 गेंदों में 137 रनों की पारी की बदौलत अपना छठा वनडे विश्व कप खिताब जीता। मैच के बाद कमिंस के पास अपनी टीम की प्रशंसा के अलावा कुछ नहीं था उन्होंने बड़े मौके पर भारतीय टीम को मात देने के लिए सही योजना को क्रियान्वित किया।

कमिंस ने कहा- मुझे लगता है कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ आखिरी के लिए बचाकर रखा है। कुछ बड़े मैच खेलने वाले खिलाड़ी खड़े हो गए और हम काफी उत्साहित हैं। हम पूरे टूर्नामेंट में पहले बल्लेबाजी करते रहे हैं, आज हमने सोचा कि लक्ष्य का पीछा करने के लिए यह एक अच्छी रात है। हमने सोचा कि यह वास्तव में थोड़ा आसान हो सकता है। हर कोई वहां से बाहर निकलने के लिए बहुत उत्सुक था। यह जितना मैंने सोचा था ये पिच उससे थोड़ा धीमा था विशेष रूप से उतना स्पिन नहीं हुआ जितना हमने सोचा था। सभी ने बहुत अच्छी तरह से समायोजित किया और कुछ कसी हुई गेंदबाजी की। इस हार के साथ ही कोहली का दूसरी बार विश्व कप खिताब जीतने का सपना टूट गया है। वह दूसरा वनडे विश्व कप खेलेंगे या नहीं यह अनिश्चित बना हुआ है।

Exit mobile version