News

वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद टीम इंडिया ने फैंस के नाम लिखा संदेश- कही ये बातें

रविवार को करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया जब टीम इंडिया वनडे विश्व कप 2023 का खिताबी मुकाबला हार गई। अहमदाबाद के खचाखच भरे नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलते हुए मेजबान टीम को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा ट्रैविस हेड के शानदार शतक ने ऑस्ट्रेलिया की रिकॉर्ड छठी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। भारत जिसने लगातार 10वीं जीत के साथ पूरे टूर्नामेंट में स्वप्निल प्रदर्शन किया था,अपनी अगली आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार करना जारी रखेगा, जो उसने आखिरी बार एक दशक पहले जीती थी।

हारने के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम ने सकारात्मक रुख बनाए रखा और प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया। टीम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और प्रशंसकों को उनके कभी न खत्म होने वाले समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा-आपके ठोस और निरंतर समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया केएल राहुल और विराट कोहली के क्रमश: 66 और 54 रन की मदद से 240 रन पर ढेर हो गई।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा-परिणाम हमारे अनुकूल नहीं रहा। हम आज उतने अच्छे नहीं थे। हमने हर संभव कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए था। 20-30 रन और अच्छा होता केएल और कोहली अच्छी साझेदारी कर रहे थे और हम उम्मीद कर रहे थे 270-280 पर लेकिन हम लगातार विकेट खोते रहे। जब आपके पास बोर्ड पर 240 रन होते हैं तो आप विकेट लेना चाहते हैं लेकिन इसका श्रेय हेड और लाबुशेन को जाता है जिन्होंने एक बड़ी साझेदारी की और हमें खेल से पूरी तरह बाहर कर दिया।

हमने हरसंभव कोशिश की लेकिन मुझे लगता है कि रोशनी में बल्लेबाजी करने के लिए विकेट थोड़ा बेहतर हो गया है। इसे कोई बहाना नहीं बनाना चाहते। हमें पता था कि रोशनी में बल्लेबाजी करना थोड़ा बेहतर होगा, लेकिन हम कोई बहाना नहीं बनाना चाहते हमने बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाए।