AFG Vs PAK ODI 2023
News

AFG Vs PAK ODI 2023: ”काश आज मेरी अम्मी देख सकती”, जानिए जीत के बाद क्यों छलके नसीम शाह के आंसू

 AFG Vs PAK ODI 2023: अफ़ग़ानिस्तान और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज़ चल रही है। इस सीरीज़ में पाकिस्तान 2-0 से आगे है। सीरीज का दूसरा मैच बेहद रोमांचक था ओऔर काफी दिलचस्प मोड़ पर आकर खत्म हुआ।

AFG Vs PAK ODI 2023: नसीम शाह ने इस तरह किया अपनी मां को याद

रोमांच से भरे मैच का फैसला आखिरी ओवर में हुआ। इस मैच को जिताने वाले नसीम शाह मैच के हीरो बने, जिन्होंने आखिरी समय पर बड़ा चौका मारकर पाकिस्तान के खाते में जीत दर्ज कराई। इस मौके पर नसीम ने अपनी मां को भी याद किया, जिसका वीडियो सोशल माीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

Also Read: M S Dhoni Six in World Cup Final 2011: भारत के पूर्व कप्तान Sunil Gavaskar ने Dhoni के किस छक्के की जमकर तारीफ, कहा मरने से पहले इसे ही देखना चाहूंगा

दरअसल अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान को ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद नसीम शाह काफी इमोशनल हो गए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नसीम काफी भावुक नजर आए। वो मैच जीतने के बाद अपनी मां को याद करते हुए दिखे।

वीडियो में नसीम शाह ने अपनी मां को याद करते हुए कहा, “काश आज मेरी अम्मी देख सकती, मैं अभी कुछ बोल नहीं पा रहा हूँ।” सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खासा पसंद कर रहे हैं और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 गुरबाज की 151 रनों की शानदार पारी भी हुई फेल

गौरतलब है कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच दूसरा वनडे मैच काफी रोमांचक साबित हुआ था। इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए अफगानिस्तान ने 300 रन बनाए थे। अफगानिस्तान के लिए टीम के स्टार बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज ने 151 रनों की शानदार पारी खेली। लकिन गुरबाज की दमदार पारी के बावजूद अफगानिस्तान टीम यह मुकाबला जीतने में नाकाम रही।

पाकिस्तान ने 301 रनों का टारगेट 49.5 ओवरों में कवर कर लिया। पाकिस्तान की ओर से इमाम उल हक ने 91 रनों की हाफ सेंचुरी और शादाब खान ने 48 रनों की धुंआधार पारी खेली। इन दोनों खिलाड़ियों की धांसू पारियों की बदौलत पाकिस्तान ने दूसरे मैच में जीत के साथ सीरीज पर अजेय बढत हासिल की।